Hey Gopal krishna karu Aarti Teri | हे गोपाल कृष्णा करूँ आरती तेरी | krishna aarti

 Hey Gopal krishna karu Aarti Teri


Hey Gopal krishna karu Aarti Teri | हे गोपाल कृष्णा करूँ आरती तेरी | krishna aarti


हे गोपाल कृष्णा करूँ आरती तेरी 

हे पिया पति मैं करूँ आरती तेरी


हे पिया पति मैं करूँ आरती तेरी


 तुझपे ओ कान्हा बलि बलि जाऊं 

सांज-सवेरे तेरे गुण गाउँ

 प्रेम में रंगी मैं रंगी भक्ति में तेरी 


हे गोपाल कृष्णा करूँ आरती तेरी

 हे पिया पति मैं करूँ आरती तेरी


 2. ये माटी का कण है तेरा 

मन और प्राण भी तेरे

 मैं एक गोपी, तुम हो कन्हैया

 तुम हो भगवन मेरे 


हे गोपाल कृष्णा करूँ आरती तेरी

हे प्रिया पति मैं करूँ आरती तेरी


3. ओ कान्हा तेरा रूप अनुपम 

 मन को हरता जाये 

 मन ये चाहे हरपल अंखियां

 तेरा दर्शन पाये ...

 दर्श तेरा, प्रेम तेरा, आस है मेरी

 दर्श तेरा, प्रेम तेरा, आस है  मेरी


 हे गोपाल कृष्णा करूँ आरती तेरी

हे पिया  पति मैं करूँ आरती तेरी




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ